Latest News

Saturday, January 7, 2023

राष्ट्र रक्षक राष्ट्र प्रतीक महाराजा सुहेलदेव की 113वी जयंती देश भर में मनाया जाना चाहिए- शशिप्रताप सिंह

वाराणसी: राष्ट्रीय समता पार्टी के संस्थापक शशिप्रताप सिंह ने बयान जारी कर बताया कि चक्रवर्ती सम्राट राष्ट्रवीर महाराजा सुहलदेव की 113 वी जयंती समारोह 26 जनवरी2023 को धूमधाम से भरलाई शिवपुर पार्टी कार्यालय पर मनाएगी।


‘ईको फ्रेंडली’ में डीडीयू चिकित्सालय प्रदेश में अव्वल

शशिप्रताप सिंह ने बताया कि महाराजा सुहेलदेव जी हिन्दू राष्ट्र रक्षक के प्रतीक है जिनका देश के लिये बहुत बड़ा योगदान रहा है उनको कभी भुलाया नही जा सकता जिन्होंने राजाओं का संघ बनाकर 10 सदी में आताताइ आक्रांताओं को देश से बाहर किया था  121 वर्ष तक किसी आक्रांताओं की हिम्मत नही हुई हिंदुस्तान के तरफ मुंह करने की। राजा सुहेलदेव जी के मार्ग पर देश चलकर आज आगे बढ़ रहा है जब जब देश पर किसी दूसरे देश द्वारा आरजकता फैलाने की बात आती है तब तब महाराजा सुहेलदेव याद किये जाते है उनका पराक्रम को याद देश के लोग करते है।

अशोका इंस्टीट्यूट के 7वें दीक्षांत समारोह में यूपी के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का उद्बोधन

राष्ट्ररक्षक महाराजा सुहेलदेव जी को देश का प्रतीक मानकर ही सम्मान करना चाहिये कुछ छोटी पार्टिया उनको अपना मोहरा बनाकर राजनैतिक रोटी सेकने में ही अपनी उपलब्धि समझते है जिनको जनता अब नकार रही है।

वाराणसी में चोरो ने फिर मचाया कोहराम, पुलिस की सारी कोशिशे हुई नाकाम

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment