Latest News

Tuesday, January 3, 2023

जल निगम और पार्षद के खिलाफ हुकूलगंज व्यापार मंडल ने किया चक्का जाम

वाराणसी पांडेपुर के हुकूलगंज व्यापार मंडल के लोगों ने आज प्रशासन के खिलाफ और पार्षद के खिलाफ रोड पर उतरकर चक्का जाम किया जिससे कि यातायात में भारी व्यवधान रहा और व्यापारी और यहां के निवासी अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे।



आपको बता दें कि रामजी डेंटर के शॉप के ठीक सामने रोड पर पिछले डेढ़ महीने से जल निगम की पाइप टूटी हुई थी जिसकी यहां के लोगों ने जल निगम और यहां के पार्षद बृजेश चंद्र श्रीवास्तव से लगातार शिकायत किया लेकिन जल निगम की अनदेखी और पार्षद की नकारी की वजह से यहां की स्थिति जस की तस बनी हुई है और जब भी जल निगम पानी चालू करता है तो रोड पर पानी भर जाता है जिसकी वजह से आए दिन एक्सीडेंट होता रहता है और फिर भी पार्षद महोदय के पास इन समस्याओं का निराकरण करने के लिए टाइम नहीं है।

आपको बता दें कि इस सब असुविधाओं को देखते हुए हुकूलगंज व्यापार मंडल के संरक्षक प्रमोद अग्रहरी की अध्यक्षता में व्यापारियों ने रोड पर चक्का जाम किया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई और पार्षद के खिलाफ भी नारेबाजी की गई यहां के नागरिकों में भारी रोष है।

हुकुलगंज व्यापार मंडल के संरक्षक प्रमोद अग्रहरि ने हमारे संवाददाता को बताया कि यहां पर पिछले डेढ़ महीने से लगातार एक्सीडेंट हो रहे हैं लेकिन प्रशासन हो या शासन हो या यहां के पार्षद हो कभी भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया है जिसकी वजह से यहां की जनता और आने जाने वाले नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस धरने प्रदर्शन में प्रमुख रूप से मनोज अग्रहरि,बबलू अग्रहरी, मनीष विश्वकर्मा, विष्णु मोदनवाल, विजय किराना और सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment