Latest News

Sunday, January 8, 2023

हौसला बुलंद चोरो ने की पुलिस चौकी के पास सर्राफ की दुकान में चोरी करने की कोशिश

वाराणसी: राजातालाब बाजार पुलिस चौकी के पास ही पशु हास्पिटल से सटी एक सर्राफ की दुकान का पिछला हिस्सा चोरों ने शनिवार की रात तोड़ लिया लेकिन अंदर के कंक्रीट के दिवाल नहीं टूट पाने से चोर चोरी नहीं कर पाए। 


10 सालों में तीसरी बार इतनी सर्द जनवरी, ठंड का ऑरेंज अलर्ट आज, पूरी तैयारी के साथ ही बाहर निकलें

जानकारी के अनुसार सर्राफ अमरनाथ सेठ को रविवार की सुबह घर पर सूचना मिली कि उनकी दुकान का पिछले हिस्से का दिवाल टूटा हुआ है। दुकान मालिक अमरनाथ सेठ अपने लोगो के साथ दुकान पर पंहुचे तो देखा कि दुकान के दिवाल का पिछला हिस्सा चोरों ने बीच में से तोड़ दिया है लेकिन कंक्रीट की दिवाल मज़बूत होने के कारण चोर दीवाल नही तोड़ पायें। जिससे उन्हें चोरी में कामयाबी नहीं मिली। 

राष्ट्र रक्षक राष्ट्र प्रतीक महाराजा सुहेलदेव की 113वी जयंती देश भर में मनाया जाना चाहिए- शशिप्रताप सिंह

सर्राफ अमरनाथ ने बताया कि वे दुकान का माल ज्यादातर रात को घर ले जाते है तथा कुछ दुकान के अंदर के खंड में रखते है जिससे वे नुकसान से बच गए। चोरी की सूचना मिलने पर राजातालाब थाना पुलिस ने दुकान का मौका मुआयना किया। घटनास्थल पर एकत्रित हो गए मुख्य बाजार के पड़ौसी दुकानदारों ने पुलिस चौकी के पास ही और पुलिस पिकेट की रात्रि ड्यूटी के बावजूद दुकान के दिवाल तोड़कर चोरी का प्रयास हो जाने के मामले में कड़ा आक्रोश व्यक्त किया और पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। 

‘ईको फ्रेंडली’ में डीडीयू चिकित्सालय प्रदेश में अव्वल

व्यापारियों ने बताया कि वैसे तो पुलिस रात्रिकालीन ड्यूटी के दौरान दुकान के पास ही स्थित गल्ला मंडी पर या राजातालाब चौराहे पर देर रात में आने जाने वाले सभी नागरिकों से बेवजह की पूछताछ करते है और बाजार में पुलिस की ड्यूटी के बावजूद चोरी हो जाना या दिवाल टूट जाने की घटना चिंतनीय है। नागरिकों ने रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने की मांग की है।

अशोका इंस्टीट्यूट के 7वें दीक्षांत समारोह में यूपी के तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का उद्बोधन

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment