Latest News

Sunday, January 8, 2023

47 वीं जूनियर नेशनल कैरम चैम्पियनशिप 1 से 4 फरवरी के बीच मुम्बई में

वाराणसी: महाराष्ट्र  कैरम एसोसिएशन और मुम्बई कैरम एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में नियोजित और आल ईन्डिया कैरम फेडरेशन द्वारा आयोजित 47 वीं जूनियर नेशनल कैरम चैम्पियनशिप 2022-23 आगामी 1 से 4 फरवरी 2023 के बीच भारत स्काउट सभागार शिवाजी पार्क,  दादर वेस्ट,  मुम्बई  में होगी।


शिक्षा ग्रहण से सभी समस्याएं सुलझाए जा सकते है-शशिप्रताप सिंह

समाचार पत्रों और अन्य समाचार माध्यमों के लिये जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उक्त जानकारी देते हुये आल ईन्डिया कैरम फेडरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह ने बताया है कि कोविड के चलते तीन वर्षों के बाद 18 वर्ष आयु वर्ग के लिये होने वाली इस जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में टीम स्पर्धा के साथ एकल चैम्पियनशिप भी होगी।  

केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर भाजपा नेताओं ने शोक प्रकट किया

जिसमें भाग लेने के लिये उत्तर प्रदेश के बालक बालिका वर्ग से आठ आठ खिलाड़ी सम्मलित होंगे. जिसमें बालक बालिका दोनों वर्ग से 6-6 खिलाड़ी मुख्य जूनियर टीम स्पर्धा में भाग लेंगे तो वहीं 21 वर्ष आयु वर्ग के 2-2 बालक बालिका खिलाड़ी यूथ ओपेन में भाग लेंगे।

 बैजनाथ सिंह के अनुसार अगले पांच दिनों में उत्तर प्रदेश की टीम का चयन चयन समिति की अनुशंसा पर   बालक बालिका दोनों वर्गों की टीम घोषित कर दी जायेगी तत्पश्चात आल ईन्डिया कैरम फेडरेशन को टीम  की इन्ट्री  प्रेषित  की जायेगी।

हौसला बुलंद चोरो ने की पुलिस चौकी के पास सर्राफ की दुकान में चोरी करने की कोशिश

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment