Latest News

Wednesday, January 11, 2023

हरिबंधु इंटरनेशनल स्कूल गौराकला में होगा 17वीं ISAFF नेशनल एरोबिक्स प्रतियोगिता 2023 का आयोजन

वाराणसी: उत्तर प्रदेश इंडियन स्पोर्ट्स एरोबिक्स एंड फिटनेस फेडरेशन इंडिया द्वारा 13 से 15 जनवरी 2023 का आयोजन हरिबंधु इंटरनेशनल स्कूल गौराकला वाराणसी में किया जाएगा इस प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से लगभग 300 प्रतिभागी भाग लेंगे. प्रतियोगिता में स्पोर्ट्स एरोबिक्स, फिटनेस एरोबिक्स, स्टेप एरोबिक्स और हिप हॉप के खिलाड़ी अपना-अपना प्रदर्शन प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा से सभी को परिचित कराएंगे. प्रतियोगिता चार आयु वर्ग में खेली जाएगी. यह प्रतियोगिता दूसरी बार बनारस में होने जा रही है.


वाराणसी वार्ड 64 के पार्षद प्रत्याशी जीशान वहीद ने कंबल वितरण किया

इस प्रतियोगिता का उद्घाटन हरिबंधु  इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डॉ. एस.एन. यादव एवं कामख्या के साधक पंडित दिवाकर द्विवेदी के द्वारा किया जाएगा तथा विशिष्ट अतिथि में फेडरेशन इंडिया के अध्यक्ष संतोष देशमुख तथा महासचिव रोटरी दीपक अस्थाना, रोटरी उदय के अध्यक्ष रोटरी अजय दुबे आरंभ स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी इंडिया के संस्थापक सेंसेई अजीत श्रीवास्तव उपस्थित होंगे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक अजय यादव करेंगे तथा समापन समारोह में मुख्या अतिथि रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव एवं उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डॉ आनंदेश्वर पांडे व जिला क्रीड़ा अधिकारी आर पी सिंह, अशोक चौरसिया (महामंत्री काशी क्षेत्र, भाजपा) तथा जिला जिमनास्टिक संघ के अध्यक्ष सुबीना चोपड़ा, आरंभ स्पोर्ट्स एंड फिटनेस अकैडमी वाराणसी के अध्यक्ष डॉक्टर सचिन मिश्रा तथा विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.

नौ माह से पाँच वर्ष तक के बच्चों को लगेगी एमआर की अतिरिक्त डोज़

समापन समारोह के अध्यक्ष हरिबंधु इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर एसएन यादव द्वारा पूर्ण किया जाएगा. संपूर्ण प्रतियोगिता रोहित रावत व रविकांत मिश्रा तथा आशीष शर्मा के संयुक्त प्रयास से काशी में होगी. आरंभ स्पोर्ट्स एंड फिटनेस अकैडमी इंडिया सहयोगी संस्थान के रूप में रहेगी प्रतियोगिता ISAFF इंडिया के तकनीकी सहयोग से निर्णय लिया जाएगा. मुख्य निर्णायक की भूमिका में संतोष खैरनार होंगे. कार्यक्रम का संचालन अखिलेश रावत द्वारा किया जाएगा.

इस अवसर पर मीडिया के लोगों को संबोधित करते हुए हरिबंधु इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर एसएन यादव ने बताया कि हम चाहते हैं कि हमारा यह जो स्कूल है वह एक इंटरनेशनल लेवल का स्कूल हो और इसकी शुरुआत जिमनास्टिक और खेलों के द्वारा किया जाए. इसी सोच के साथ हमने यह स्कूल यहां पर शुरू किया है.

हेल्थ वेलनेस सेंटर सहित पीएचसी, जिला चिकित्सालय में होगा आयोजन

उन्होंने कहा कि आपको हम बता दें कि यह स्कूल शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों से लगा हुआ है हमारा ऐसा मानना है कि प्रतिभा हर क्षेत्र में मिलती है चाहे वह शहरी हो चेहे ग्रामीण हो. इसी को देखते हुए हमने यह स्कूल ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्र के मध्य में खोला हुआ है और हमारी जो फीस है वह इतनी कम है कि उसमें चाहे शहर का बच्चा हो चाहे गांव का बच्चा हो वह शिक्षा ले सकता है उसको हम इंटरनेशनल लेवल की शिक्षा देंगे और उस को आगे बढ़ने में हम मदद करेंगे.

सीएमओ ने की अपील - अभियान का लाभ उठाएँ और बच्चे को समय से टीका लगवाएँ   

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment