Latest News

Monday, December 26, 2022

पार्क बना तबेला, पार्क के गेट पर दबंगों का बंद रहता है ताला, संबंधित कर्मचारी, अधिकारी बेखबर

वाराणसी: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सार्वजनिक पार्क,तलाब जैसे स्थानों के सुंदरीकरण के लिए पैसा  आता रहता है वही शासन और प्रशासन द्वारा वाराणसी जिले में स्वच्छ काशी सुंदर काशी, के तहत स्वच्छता अभियान चलाकर वाराणसी को स्वच्छ रखने की कोशिश की जा रही है, वही एक मामला सामने आया है जहां वीआईपी इलाका कहे जाने वाला मिंट हाउस जहां पर अधिकारियों के बंगले और बड़े-बड़े होटल विद्यमान है जहां होटलों में रहने के लिए बाहर से लोग आते रहते हैं ऐसे ही मिंट हाउस स्थित S 20 /53 49, 50  बुद्धा विहार कॉलोनी के बीचो-बीच स्थित सार्वजनिक पार्क कुछ तथाकथित लोग द्वारा पार्क में गंदगी किया जा रहा है और गाय बांधी जा रही है सुंदरीकरण के नाम का, अता पता नहीं है और स्वच्छता भी निराधार है.

 


वाराणसी के हैप्पी मॉडल स्कूल में धूम-धाम से मनाया गया क्रिसमस

आसपास होटल और बड़े-बड़े लोगों के मकानों होने के कारण बाहरी लोग भी यहां आते जाते रहते हैं वही कॉलोनी वासियों का कहना है कि कुछ क्षेत्रीय दबंगों द्वारा पाक के पेड़ उखाड़ कर अपने गयो को बांधा जाता है. जिससे कोई साफ सफाई भी नहीं होती है और ना ही नगर निगम का कोई भी सफाईकर्मी वहा आता है कॉलोनी वासियों का यह भी कहना है कि यहां नगर निगम के कोई भी कर्मचारी या सुपरवाइजर जो इस एरिया का काम देखता है वो भी कभी इधर नहीं आते.

भाजपा जनों ने अटल बिहारी वाजपेयी जी की 98वीं जन्म जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए पीएम मोदी की सुनी मन की बात की 96वीं कड़ी 

कॉलोनी वासियों का कहना है कि हम लोग मॉर्निंग वॉक करने जाए तो जाए कहां जाए जहां स्वास्थ्य विभाग कहती है कि अच्छी सेहत के लिए मॉर्निंग वॉक करना चाहिए, सर्दी का मौसम भी आ गया है पार्क में गंदगी होने के कारण कोई व्यक्ति धूप में टहल भी नहीं सकता हैं.

नगरीय विधुत वितरण खंड-षष्टम पहड़िया के समस्त संविदा कर्मचारी पूरे महीने की वेतन काटने के कारण अधिशासी अभियंता कार्यालय पहड़िया के समक्ष करेंगे धरना प्रदर्शन  

एक तरफ जहाँ काशी देश और विदेश में भगवान काशी विश्वनाथ और पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के नाते प्रसिद्ध है तो वही नगर निगम ने स्वच्छ काशी सुंदर काशी का नारा जगह-जगह लिखा हुआ दीखता है तो वही दूसरी तरफ यह गंदगी स्वच्छ काशी सुंदर काशी नही अस्वच्छ काशी और बदसूरत काशी की झलक दिखलाता है. इस खबर के बाद क्या नगर निगम जागेगा और ऐसी जगहों की पहचान कर उसको ठीक करने की कोशिश करेगा यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर लगाई फांसी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में किया था काम

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment