Latest News

Sunday, December 25, 2022

वाराणसी के हैप्पी मॉडल स्कूल में धूम-धाम से मनाया गया क्रिसमस

वाराणसी: बच्चे क्रिसमस का बेसब्री से इंतजार करते है वो मानते है कि शांता आएंगे और उन लोगो के लिए गिफ्ट लायेंगे. इसी क्रम में हैप्पी मॉडल स्कूल की सिगरा शाखा में शनिवार को छात्र-छात्राओं ने क्रिसमस उत्सव का मेला एक मनोरंजन से भरी दुनिया है जहाँ सभी लोग व्यस्त जीवन से समय निकल कर एक बार जरुर आते है और खुशियों के कुछ पल सबके साथ बिताते है.


भाजपा जनों ने अटल बिहारी वाजपेयी जी की 98वीं जन्म जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए पीएम मोदी की सुनी मन की बात की 96वीं कड़ी

मेले में विभिन्न खाद्य पदार्थों की अलग-अलग दुकाने लगे जाती थी जिसमे चाट, गोलगप्पे, मोमोज, मटर, कचौरी, चाऊमिन, कचौड़ी, समोसा आदि दुकानों की रौनक देखते ही बनती थी. इसके अलावा इस मेले में छात्रों ने कई रोमांचक गेम की स्टाल लगायी थी जिसमे सभी ने बहग लेकर खुबसूरत गिफ्ट जीते. अपनी कला प्रदर्शन से छात्रों ने सभी का दिल जीत लिया.

नगरीय विधुत वितरण खंड-षष्टम पहड़िया के समस्त संविदा कर्मचारी पूरे महीने की वेतन काटने के कारण अधिशासी अभियंता कार्यालय पहड़िया के समक्ष करेंगे धरना प्रदर्शन 

इस अवधि में विद्यालय परिसर में कैरोल संगीत बजाय गया जिसने वातावरण को और खुशनुमा बना दिया. पुरे विद्यालय को गुब्बारे, गुडिया, गिफ्ट, कैंडिल, चॉकलेट व झालरों आदि से सजाया गया. क्रिसमस ट्री की भी साज सज्जा की गयी थी और सांताक्लाज की झांकी भी सजाई गयी थी.

एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर लगाई फांसी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में किया था काम

विद्यालय की प्रधानाचार्य विभा सहाय ने भी सभी क्रिसमस पर्व की सुभकामनाएँ दिया और कहा कि यह त्यौहार सभी के मन और ह्रदय को पवित्रतता की भावना से ओत-प्रोत करता है और नई उर्जा के माध्यम से हमें प्रषित करता है कि अनेक कठिनाइयों का सामना करने पर भी हमें सन्मार्ग का त्याग नही करना चाहिए.

इस अवसर पर विद्यालय की निदेशिका नीता सिंह, शैक्षणिक निदेशिका अम्बिका भगत, उपनिदेशक विनोद पाण्डेय, प्रधानाचार्य विभा सहाय, सह संचालक विणा नागर, मुख्याध्यापिका शिवांगी शिशोदिया व् अध्यापक-अध्यापिकाए व् एनी अभिभावकगण मौजूद रहें.

आयुष्मान भारत योजना में दुर्गाकुंड सीएचसी निभा रहा अहम भूमिका

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।


No comments:

Post a Comment